Filmyzilla Bollywood movies News Updates

Filmyzilla bollywood movies  – दोस्तों खाली समय में Movie देखना किसको पसंद नहीं है और बहुत से लोग अपने Smartphone में या Laptop में Movie डाउनलोड  करके देखते है। बहुत से लोग YouTube पर Movie डाउनलोड Online देखते है लेकिन सभी मूवी YouTube पर उपलब्ध नहीं होने के कारण इधर उधर से  Download करनी होती है।  इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की Filmyzilla क्या है। आपको बता दे की Filmyzilla पर हर तरह की मूवी जैसे Tamil Movie हो Telgu Movie हो या फिर Bollywood Movie या फिर Hollywood Movie हो सब तरह की Movie आप Download कर सकते है। Filmyzilla पर लाखो की संख्या में लोग Daily Visit करते है तो फिर Filmyzilla.Digital और FilmiZila.com की सम्पूर्ण जानकारी के लिए इस पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़े।

66

Filmyzilla से मूवी  के साथ साथ आप Popular TV Show, या फिर Popular Web Series Download कर सकते हो।  हालाँकि सरकार की तरफ से ये गैरकानूनी है क्योंकि यहाँ पर Copyright content को गैरकानूनी तरीके से अपलोड किया जाता है फिर भी www.Filmyzilla.Com 2021 पर लाखों लोग रोजाना movie और popular web series download करने के लिए आते है।

जो लोग super hero Movie देखना ज्यादा पसंद करते है उनके बीच में Filmyzilla website काफी पॉपुलर है। आपको फिलमीज़िल्ला पर marvel cinematic universe movies के अमेरिकन सुपर हीरोज फिल्मों की पूरी की पूरी series download करने को मिल जाएगी। ये जो साइट है Filmyzilla ये copyright film की पायरेटेड कॉपी को अपने Filmyzilla south पर लीक करती है जहाँ से पब्लिक के पास पहुँचती है।

Filmyzilla की सम्पूर्ण जानकारी – Full Information of Filmyzilla Website

766

दोस्तों आपको इस वेबसाइट की सबसे खास बात यह लगेगी की यहाँ पर आपको जितनी भी मूवी मिलेंगी वो सब High Quality में Download और Stream करने को मिलती है। अगर आप Hollywood Movie देखने से शौक़ीन है तो आप  Filmyzilla Website पर विजिट कर सकते है। ये वेबसाइट आपको पायरेटेड मूवी उपलब्ध करवाती है। इस वेबसाइट को भारत सरकार की तरफ से बैन कर दिया गया है। साथ ही आप लोगो को सलाह दी जाती है। की इस तरह की वेबसाइट से दूर ही रहे। और अगर आप एक ब्लॉगर या वेबसाइट की फिल्ड में काम करने वाले लोग है तो इस तरह के कार्य से दूर ही रहे।

क्योकि ये एक गैरकानूनी काम है। और इससे आपको जेल की सलाखों के पीछे जाना पद सकता है। ये वेबसाइट बिलकुल इल्लीगल तरीके से आने वाली नयी फिल्मो और पुराणी फिल्मो को पायरेटेड रूप में अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते है। और लोगो को उपलब्ध करवाते है। इसके लिए सरकार ने कड़े कदम उठाये है। इस वेबसाइट से फिल्म लाइन में काम करने वाले लोगो को बहुत अधिक नुकसान हुआ है। इस वेबसाइट के पायरेसी करने की वजह से फिल्मो का बजट पूरा नहीं हो पता है। और निर्देशकों को नुकसान उठाना पड़ता है।

Filmyzilla bollywood movies

2

आपको अगर मूवी देखनी है तो आप ऑनलाइन वैध प्लेटफार्म से मूवी देख सकते है। यहाँ आपको अगर कोई पायरेटेड वेबसाइट मिल भी जाती है। तो वो कुछ दिनों बाद ब्लॉक कर दी जाती है। हालाँकि ऐसी वेबसाइट पर मूवी को कई क्वालिटी में अपलोड किया जाता है। इसमें आप hd में भी मूवी को देख सकते है। और डाउनलोड कर सकते है। लेकिन ये गैर क़ानूनी है। इस वेबसाइट को सरकार ने बंद तो कर दिया है लेकिन कुछ लोग फिर से इसके डोमेन को ट्रांसफर करके इसको फिर से चलने लगते है। और ये काम जोरो से चल रहा है। लेकिन सरकार की टीम फिर से इनको ब्लॉक कर देती है। और ये लोग फिर से न्य डोमेन लेकर इनको चलते रहते है।

Filmyzilla bollywood movies वेबसाइट के डोमेन टाइप क्या क्या है?

  • Filmyzilla1.net
  • filmyzilla.south
  • filmyzilla.wap
  • filmyzilla.marathi
  • filmyzilla.me
  • filmyzilla.top
  • Filmyzilla.xyz
  • Filmyzilla 4.wap
  • Filmyzilla.net
  • Filmyzilla.loan

Filmyzilla App

इस वेबसाइट ने अपने इस काम को सुचारु रूप से चालू रखने के लिए अपनी खुद की एक ऐप भी बना राखी है। प्लेस्टोर पर ये अप्लीकेशन आपको नहीं मिलेगी। क्योकि इस एप्लीकेशन को प्लेस्टोर पर बैन कर दिया जायेगा। इसलिए इन लोगो ने इस एप्लीकेशन को अपनी वेबसाइट और टेलीग्राम चैनल से जोड़ रखा था। इसके माध्यम से इस एप्प और टेलीग्राम चैनल से लाखो लोग जुड़े है। और इसी के माध्यम से लोगो को मूवी और टीवी शो का लिंक प्रोवाइड करवाया जाता है। और लोगो को फ्री में मूवी देखने के लिए मिल जाती है।

img44

हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से इस वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है। हमने ये जानकारी आपको सिर्फ इसलिए दी है। ताकि आप लोग इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रह सके। ये वेबसाइट एक प्रकार से अवैध वेबसाइट है। और भारत सरकार और दुनिया के कई देशो ने इसको बैन कर रखा है। ये वेबसाइट पूरी तरह से पायरेटेड मूवी लोगो को उपलब्ध करवाती थी। इसलिए इसको बैन कर दिया गया है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.